26 जून 2014

श्री तुलाराम साहूजी (पाउवारा वाले ) :मेरी अश्रुपूरित श्रद्धांजली

परमहंस स्वामी निखिलेश्वरानंदजी के शिष्य श्री तुलाराम साहूजी (पाउवारा वाले ) (स्वामी आदित्यानंद जी ) का देहावसान दिनांक 24 जून मंगलवार को हो गया. 

 साधना के जगत में प्रवेश के समय मुझे उनका सानिध्य और मार्गदर्शन मिला आज मेरे पास जो भी गुरु कृपा है उसका श्रेय  साहूजी को जाता है उन्होंने जिस सहजता से गुरु और साधना के रहस्यों को समझाया वही आगे चलकर मेरे मार्ग को प्रशस्त करने का कारक बना. मेरी अश्रुपूरित श्रद्धांजली

साधकों के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है. वे गुरुदेव के उन शिष्यों में से थे जिन्हें श्री विद्या की साधना प्राप्त हुई थी, उनका साधनात्मक जीवन बहुत उच्च कोटि का था. छत्तीसगढ़ में गुरुदेव निखिल के प्रकाश को फ़ैलाने में 1981 से साहूजी सक्रिय रहे. गुरुदेव उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

कार्यक्रम :- पाउवारा [उतई], जिला - दुर्ग , छत्तीसगढ़
तिज्नाहावन - 27/6/ 2014 शुक्रवार
दशगात्र - 4/7/2014  शुक्रवार
संपर्क -
9425544777
9425544999
8889570248

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

आपके सुझावों के लिये धन्यवाद..
आपके द्वारा दी गई टिप्पणियों से मुझे इसे और बेहतर बनाने मे सहायता मिलेगी....
यदि आप जवाब चाहते हैं तो कृपया मेल कर दें . अपने अल्पज्ञान से संभव जवाब देने का प्रयास करूँगा.मेरा मेल है :-
dr.anilshekhar@gmail.com